Chandauli News : रोजगार मेले में 109 अभ्यर्थियों को मिला जॉब का आफर

UP Times | अभ्यर्थियों को मिला जाब का आफर

Jan 04, 2024 12:20

प्रदेश सरकार की पहल पर बुधवार को सदर विकास खंड परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ मुगलसराय विधायक रमेश...

Chandauli News (पवन तिवारी) : प्रदेश सरकार की पहल पर बुधवार को सदर विकास खंड परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल और खंड विकास अधिकारी रक्षित सिंह ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस रोजगार मेले में कुल 317 से अधिक अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया और जिसमें 109 अभ्यर्थियों को जाब का ऑफर दिया गया।

देश की आर्थिक विकास के भी भागीदार बने
रोजगार मेले में मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार जिला सेवायोजन कार्यालय और उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के तहत बेरोजगारों को रोजगार देने की पहल की है। इसके तहत विकासखंड स्तर पर रोजगार मेले का आयोजन कर बेरोजगारों को जाब ऑफर दिया जा रहा है। रोजगार में प्रतिभा दिखाने वाले अभ्यर्थियों का मैं सरकार की ओर से उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और आज जिन्हें रोजगार हेतु ऑफर दिया गया है। यह उनके लिए जीवन का प्रथम अवसर कर अपने करियर की शुरुआत करें और अपने परिवार के साथ-साथ देश की आर्थिक विकास के भी भागीदार बने। इस दौरान जिला सेवायोजन अधिकारी गृजेश कुमार गुप्ता ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए रोजगार मेले के माध्यम से सुनहरा अवसर प्रदान की है।जिसका लाभ गांव के बेरोजगारों को सीधे मिल रहा है।

ये सभी रहे मौजूद
रोजगार मेले में अमित कुमार श्रीवास्तव, आनंद कुमार श्रीवास्तव, शशिकांत सिंह, जयानंद यादव, सुरेश गुप्ता, सुजीत कुमार यादव, अनंत कुमार, संजय कनौजिया मौजूद रहे।

Also Read