Chandauli News : मुगलसराय में अतिक्रमणों के खिलाफ बाबा का चला बुलडोजर, दुकानदारों में मचा हड़कंप

UPT | मुगलसराय में अतिक्रमण हटाया बुलडोजर

Jul 13, 2024 19:57

जिले के मिनी महानगर मुगलसराय में शुक्रवार की रात से अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने बुलडोजर का वार शुरू कर दिया। रात में अतिक्रमण अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

Chandauli News : जिले के मिनी महानगर मुगलसराय में शुक्रवार की रात से अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने बुलडोजर का वार शुरू कर दिया। रात में अतिक्रमण अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दुकानदारों ने अपना सामान बचाने की कवायद शुरू कर दी।

अतिक्रमण हटाने का किया था अगाह
एडीजी पियूष मोर्डिया के दो दिन पूर्व नगर में पैदल गश्त के बाद से ही प्रशासन नगर के प्रमुख बाजार को अतिक्रमण मुक्त बनाने की तैयारी में लग गया था। दुकानदारों को दोपहर में अगाह कर दिया गया था कि वे अतिक्रमण हटा लें। शुक्रवार की देर रात दुकानों के बंद होते ही प्रशासनिक अमला एक्टिव हो गया। बुलडोजर के साथ निकले अतिक्रमण हटाओ दस्तां ने बिना लाग-लपेट के दुकानों के सामने छेंकी गई सड़क को साफ करना शुरू कर दिया। अभियान देर रात तक चलता रहा।

बुलडोजर ने दुकानों के बाहर निकले करकट को रौंदा
इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यालय से रेलवे स्टेशन के पुराने गेट तक का रास्ता साफ कर दिया। सुबह इसका खौफ भी देखने को मिला। जब पटरियों पर काबिज दुकानदारों ने स्वयं ही पटरियों को खाली कर दिया। शनिवार को फिर से बुलडोजर बाहर निकला और दुकानों के बाहर निकले करकट को रौंद दिया। सुरक्षा की दृष्टि से एसडीएम विराग पांडे व सीओ अनिरुद्ध सिंह के साथ कई अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Also Read