Chandauli News : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी

UPT | केंद्रीय मंत्री का पुतला फूंकते कांग्रेसी

Jul 31, 2024 21:27

बजट सत्र के दौरान संसद में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के दिग्गज लीडर राहुल गांधी की जाति को लेकर टिप्पणी करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जिले के कांग्रेसियों ने...

Chandauli News : बजट सत्र के दौरान संसद में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की जाति को लेकर टिप्पणी करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जिले के कांग्रेसियों ने बुधवार को पुतला फूंका। इस दौरान नाराज कांग्रेसियों ने अनुराग ठाकुर व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि कांग्रेस देश में जाति जनगणना कराकर रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को बांटने का काम किया है। यह चंद पूंजीपतियों के लिए काम करने वाली सरकार है। देश की आम जनता के हित व सरोकार से भाजपा सरकार को कोई लेना-देना नहीं है। 

बयान पूरी तरह से असंसदीय है
पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की जाति को लेकर अर्मयादित टिप्पणी की है वह उनके अहंकार को प्रदर्शित करता है। उनका बयान पूरी तरह से असंसदीय है। इसके लिए उन्हें पूरे सदन से माफी मांगी जानी चाहिए। भारतीय संसद के अंदर ऐसे कृत्य को कांग्रेस व इंडिया गठबंधन किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा कि नफरत की राजनीति को अब इस देश में फलने-फूलने नहीं दिया जाएगा। कांग्रेस ने हमेशा सद्भाव व सौहार्द कायम करने का काम किया है। देश को जोड़ने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली। वह लोगों से मिले उनका दर्द बांटा और उनका स्नेह व आशीष हासिल किया। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता ने अपने मत से कांग्रेस को संसद में मजबूती प्रदान करने का काम किया है। यही वजह है कि अबकी बार प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा की मनमानी व तानाशाही नहीं चलने दी जा रही है।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान रामजी गुप्ता, रजनीकांत पांडेय, नारायण मूर्ति ओझा, मधुराय, राहुल सिंह, सतीश बिंद, आनंद शुक्ला,गंगा प्रसाद, दिनेश चंद्रा, मुनीर खान, बृजेश गुप्ता,प्रदीप मिश्रा,आदि मौजूद रहे।

Also Read