Chandauli News : डायल 112 की महिला पुलिसकर्मी ने पति पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, जानें पूरा मामला

UPT | चंदौली

Sep 30, 2024 21:38

पुलिस लाइन स्थित डायल-112 कार्यालय में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने पति अशोक यादव पर दस लाख रुपए और चार पहिया दहेज में मांगने...

Chandauli News : पुलिस लाइन स्थित डायल-112 कार्यालय में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने पति अशोक यादव पर दस लाख रुपए और चार पहिया दहेज में मांगने का आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। अशोक यादव पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त हैं। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



अशोक यादव पर दहेज उत्पीड़न का आरोप
जानकारी के अनुसार अशोक और महिला ने आठ माह पहले कोर्ट मैरिज किया था। सदर कोतवाली में दर्ज मुकदमे के अनुसार डायल-112 के कार्यालय में तैनात महिला पुलिस कर्मी ने अशोक यादव पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने बताया अशोक के द्वारा दस लाख रुपए और एक चार पहिया वाहन की डिमांड की जा रही है। दहेज की डिमांड के चलते अशोक यादव अपनी पत्नी के साथ नहीं रहते हैं। आरोप है अशोक के परिवार के लोग भी दहेज को लेकर बार-बार धमकी देते हैं। इसके चलते महिला काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान है। महिला का आरोप है कि दहेज को लेकर अशोक यादव के अलावा उसके माता-पिता और अजय यादव लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। इसी मामले को लेकर सदर कोतवाली में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज हुआ है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि महिला पुलिस कर्मी ने अपने पति अशोक यादव के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

Also Read