Chandauli News : रेलकर्मी के बंद पड़े मकान से चार लाख का सामान चोरी, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

UPT | चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Sep 30, 2024 21:50

अलीनगर थाना क्षेत्र के अमोघपुर गांव में रेल कर्मी रामचंद्र सिंह चौहान के बंद पड़े मकान से चोर करीब चार  लाख रुपए के आभूषण सहित लैपटॉप...

Chandauli News : अलीनगर थाना क्षेत्र के अमोघपुर गांव में रेल कर्मी रामचंद्र सिंह चौहान के बंद पड़े मकान से चोर करीब चार  लाख रुपए के आभूषण सहित लैपटॉप और सात हजार नगदी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी होने पर भुक्तभोगी ने अलीनगर थाने में तहरीर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।



जपला रेलवे में कार्यरत हैं रामचंद्र सिंह चौहान
अमोघपुर निवासी रामचंद्र सिंह चौहान झारखंड के जपला में रेलवे में कार्यरत हैं। जो करीब आठ दिन पूर्व अमोघपुर से जपला चला गए थे। इसी बीच उसके पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखकर पहले तो डोर बेल बजाई। जब घर से कोई नहीं निकला तो उन्होंने भुक्तभोगी को मोबाइल पर कॉल किया। इस पर रामचंद्र ने खुद को ड्यूटी पर होने की बात बताई। साथ ही घटना की जानकारी होने पर वह जपला से अमोघपुर पहुंचे। जहां उन्होंने घर के सभी दरवाजों के ताले टूटे हुए देखे। जब वह कमरों के अंदर गए तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। साथ ही कई सामान घर से गायब भी मिले। इस पर उन्होंने इसकी जानकारी 112 नंबर पर दी। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची। तत्पश्चात भुक्तभोगी ने अलीनगर थाने में तहरीर दी। इस पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

जल्द ही चोरी की घटना का होगा खुलासा
भुक्तभोगी के अनुसार उनके घर से चार लाख के आभूषण, एक लैपटॉप व सात हजार नगदी चोर चोरी कर कर ले गए। इस बाबत अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच किया जा रहा है, जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read