UP Board Result 2024 : बहन की पढ़ाई से प्रेरित होकर भाई ने किया जिला टॉप, प्रदेश में भी 9वां स्थान

UPT | खुशियां मनाते हुए परिवार के लोग

Apr 21, 2024 01:54

प्रतिभा को कोई दबा नहीं सकता है, अगर कोई मन मे ठान ले तो उसे एक ने एक दिन अवश्य सफलता हासिल होती है। नगर के वार्ड नंबर 2 शास्त्री नगर में किराए के मकान में रह रहे...

Chandauli News (Pawan Tiwari) : प्रतिभा को कोई दबा नहीं सकता है, अगर कोई मन मे ठान ले तो उसे एक ने एक दिन अवश्य सफलता हासिल होती है। नगर के वार्ड नंबर 2 शास्त्री नगर में किराए के मकान में रह रहे चंद्रकेश पांडेय के बेटे आदर्श पांडे ने हाई स्कूल की परीक्षा में प्रदेश में 9वां स्थान और जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया है। उन्होने बताया कि बहन की प्रेरणा से कठिन परिश्रम करके यह सफलता अर्जित की है। 

गुरू और परिवार को दिया सफलता का श्रेय
शहाबगंज विकासखंड के बरियारपुर गांव निवासी चंद्रकेश पांडेय के बेटे आदर्श पांडे नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 शास्त्री नगर में किराए के मकान पर निवास करते हैं। उनके परिवार में उनके साथ उनके पिता, मां लालसा पांडे के साथ-साथ प्रिंस पांडेय, प्रियंका और प्रीति भी रहती हैं। आदर्श पांडे ने कहा कि वह आठ घंटे तक प्रतिदिन पढ़ाई करता है। मेरी बहन प्रीति पांडे ने हाई स्कूल 2020 की परीक्षा में जनपद में सातवां स्थान प्राप्त किया था। मैंने उसी की प्रेरणा लेकर सफलता अर्जित की है। उसी की प्रेरणा से मुझे आज प्रदेश में 9वां स्थान और जनपद में पहला स्थान प्राप्त हुआ है। मेरा इंजीनियर बनना का लक्ष्य है और कड़ी मेहनत के साथ सफलता अर्जित करना मेरा कार्य है। इसके लिए गुरू और परिवार को मेरा पूरा श्रेय है।

Also Read