Chandauli News : मेडिकल स्टोर संचालक के बंद कमरे से लाखों के जेवर गायब, जानें क्या कहती है पुलिस 

UPT | चोरी के बाद सामान चेक करता मेडिकल स्टोर संचालक।

Oct 14, 2024 15:03

बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा में एक हैरतअंगेज चोरी के मामले को लेकर पुलिस भी परेशान है। मेडिकल स्टोर संचालक बालेश्वर मजूमदार ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर के अलमारी से लगभग आठ लाख मूल्य के...

Chandauli News : बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा में एक हैरतअंगेज चोरी के मामले को लेकर पुलिस भी परेशान है। मेडिकल स्टोर संचालक बालेश्वर मजूमदार ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर के अलमारी से लगभग आठ लाख मूल्य के आभूषण और 40 हजार नगदी चोरी हो गए हैं। पुलिस जब मामले की जांच करने पहुंची तो मामला संदिग्ध लगा। पुलिस भी उस चोरी की घटना को सुनकर सन्न रह गई। 

ये है पूरा मामला
चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा में बालेश्वर मजूमदार मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उनके घर के कमरे के अंदर बंद अलमारी की लाकर से लगभग आठ लाख रुपये के आभूषण व 40 हजार की नगदी चोरी होने की शिकायत की। पुलिस जब जांच करने  मौके पर पहुंची तो पुलिस ने गृह स्वामी से पूछा कि किस तरह चोरी हुई। उन्होंने बताया कि मैं मेडिकल स्टोर पर था और मेरी पत्नी बाहर गई थी। कमरे में ताला बंद था। मैंने ताला खोला और कुछ सामान लेने के लिए अलमारी भी मैंने अपनी माता जी के पास से चाबी लेकर खोला। जब अलमारी खोला तो उसके लाकर में चाबी फंसी थी और जब मैं लाकर देखा तो उसमें का माल गायब था। लाकर के अंदर दो सोने के हार, दो जंजीर, आधा किलो चांदी और 40 हजार ​की नगदी के साथ अन्य आभूषण भी थे। जब पुलिस ने गृह स्वामी से कहा कि घर में ताला बंद था, अलमारी भी बंद थी, तब चोरी कैसे हुई। गृह स्वामी भी इस घटना से हक्का-बक्का है। 

क्या कहती है पुलिस
बलुआ थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि बालेश्वर मजूमदार ने चोरी की तहरीर दी है। उसकी जांच की जा रही है। यह मामला बेहद संदिग्ध है, जिसको लेकर हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। बीएनएस की धारा 173(3) के तहत मामले में कार्रवाई की जा रही है। उनके घर में कुल चार सदस्य हैं। उनकी माता और उनकी भाभी भी रहती हैं। उनके भाई बाहर रहते हैं। बाहर से चोरों को आने का कोई रास्ता भी नहीं है, ना कोई जगह है। इस तरह से संदिग्ध चोरी के मामले को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Also Read