​​​​​​​Bahraich Violence : बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

UPT | सपा सांसद वीरेंद्र सिंह

Oct 14, 2024 19:31

सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस हिंसक घटना के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। सरकार की प्राथमिकता रहती तो सरकार कुछ ही समय में स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में कर लेती, लेकिन वह ऐसा चाहती ही नहीं।

Chandauli News : बहराइच में हुए सांप्रदायिक तनाव को लेकर अब सियासत शुरू हो चुकी है। विपक्ष ने यूपी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। चंदौली के सांसद और सपा नेता वीरेंद्र सिंह ने इस दौरान योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। 

योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार
सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस हिंसक घटना के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। सरकार की प्राथमिकता रहती तो सरकार कुछ ही समय में स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में कर लेती, लेकिन वह ऐसा चाहती ही नहीं। अब सरकार आने वाले समय में इस हिंसक घटना को लेकर जनता को भ्रमित करेगी और  उपचुनाव में लाभ लेगी।

उपचुनाव में सत्ता पक्ष इसका लाभ उठाएगी
चंदौली के सांसद ने कहा कि बहराइच की घटना के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। अगर सरकार की प्राथमिकता रहती तो कुछ ही समय में स्थिति को नियंत्रित किया जा सकता था, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस घटना का भी चुनावी लाभ लिया जाएगा। उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में सत्ता पक्ष द्वारा इसका लाभ लिया जाएगा। बंटोगे तो कटोगे जैसे नारों को यह लोग जनता के सामने रखकर भ्रमित करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दावा किया जा रहा था कि हमारे कार्यकाल में एक भी दंगे नहीं होते तब बहराइच की घटना क्या है।

एक विशेष जाति को बनाया जा रहा है निशाना
सपा नेता ने नॉटी इमली मैदान स्थित भरत मिलाप आयोजन के दौरान हुए मामले को लेकर यह भी कहा कि, इस सरकार में एक विशेष जाति को निशाना बनाया जाता है। जबकि हमारे समाज का गौरव कहे जाने वाले यादव बंधुओं द्वारा सभी परंपराओं को अपने सिर-कंधे पर उठाकर परंपराओं को निभाया जाता है। उत्तर प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि इस पर राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला लेगा लेकिन जैसा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का गठबंधन रहेगा और हम दोनों लोग उपचुनाव मजबूती के साथ लड़ेंगे।

Also Read