कोहरा बना जान का दुश्मन : अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

UP Times | Road Accident

Dec 30, 2023 17:24

कड़ाके की शीतलहर और कोहरे के कारण आए दिन मौत की घटना से लोगों में दहशत पैदा हो रही है। शुक्रवार की देर रात कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग गांवों के समीप सड़क हादसों में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Short Highlights
  • कोहरा बना जान का दुश्मन
  • सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के मनिहारी और धरहरा में हुए हादसे 
Chandauli News : कड़ाके की शीतलहर और कोहरे के कारण आए दिन मौत की घटना से लोगों में दहशत पैदा हो रही है। शुक्रवार (29 दिसंबर) की देर रात कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग गांवों के समीप सड़क हादसों में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। वहीं घायलों को सकलडीहा सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानें पूरी घटना 
बलुआ थाना के देवापुर गांव निवासी मेवा पांडे के दो पुत्र आंशु पांडे और कृष्णा पांडे और दो पुत्री रेनु पांडे और रूबी पांडे है। आंशु पांडे और कृष्णा पांडे दोनों बंगलौर में ग्रेनाइट कंपनी में काम करते हैं। एक सप्ताह पूर्व अपने गांव दोनों भाई आए हुए थे। शुक्रवार को सुबह 32 वर्षीय आंशु पांडे अपने चचेरे भाई चंदन पांडे के साथ ईटवा गांव में किसी से मिलने के लिए आए हुए थे। शाम को सात बजे करीब घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि मनिहारी गांव के पास सामने से आ रही पिकअप की ज़ोरदार टक्कर से आंशु पांडे व चंदन पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को कोतवाली पैंथर पुलिस सकलडीहा सीएचसी लाया। जहां आंशु पांडे को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल चंदन पांडे को प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। 

वहीं दूसरी ओर धरहरा में पिकअप और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें पिकअप चालक वाराणसी के फूलपुर बछौरा गांव निवासी 35 वर्षीय विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया जाएगा।

Also Read