कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कंगना रनौत के बयान पर पलटवार : अजय राय बोले-भाजपा को उन्हें निष्कासित कर देना चाहिए

UPT | कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

Aug 27, 2024 17:13

कंगना रनौत को पूरे देश के किसानों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने अन्नदाता किसानों के खिलाफ निम्न स्तर का बयान दिया है और किसान आंदोलन पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है।

Varanasi News : भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों को लेकर दिए गए बयान पर मामला गरमा गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने इस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना रनौत ने अन्नदाता किसानों के खिलाफ निम्न स्तर का बयान दिया है और किसान आंदोलन पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। अजय राय ने आगे कहा कि कंगना रनौत को पूरे देश के किसानों से माफी मांगनी चाहिए।

कंगना रनौत के बयान पर भाजपा को घेरा
लहुराबीर स्थित कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने किसान आंदोलन पर कंगना रनौत के बयान पर भारतीय जनता पार्टी को घेरा। अजय राय ने भारतीय जनता पार्टी से मांग की कि वह कंगना रनौत को सांसद पद से इस्तीफा दिलाकर पार्टी से निष्कासित करे। बयान को लेकर भाजपा की ओर से जारी पत्र के सवाल पर अजय राय ने कहा कि पत्र जारी करने से कुछ नहीं होगा। कंगना रनौत ने भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर जीत हासिल की है। अगर भाजपा कार्रवाई नहीं करती है तो आने वाले समय में किसान भारतीय जनता पार्टी को बताने का काम करेंगे।

सीएम योगी रोजगार नहीं दे पाए
सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान 'बंटेंगे तो कटेंगे' के सवाल पर उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि ये सीएम योगी का फार्मूला है, वो कोई काम नहीं कर पाए, लोगों को रोजगार नहीं दे पाए। बनारस में इतनी बड़ी रैली निकाली गई है, लेकिन देश की जनता जानना चाहती है कि शेख हसीना कहां छुपा रखा है, इसकी भी जानकारी योगी जी, मोदी जी से पूछ कर बताइए। सच्चाई लोगों के सामने आनी चाहिए। वो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन असलियत पर नहीं आते।

चरम पर है भ्रष्टाचार 
अजय राय ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज जो हमारे देश, राष्ट्र के गौरव के प्रतीक हैं, उनकी 35 फिट ऊंची मूर्ति गिर गई। ये भ्रष्टाचार चरम पर है। अजय राय ने आगे कहा कि उज्जैन में इसके पहले थोड़ी सी आंधी में ऋषि मुनि की मूर्ति गिर गई थी। इसके कुछ दिन पहले राम मंदिर में भी पानी गिर रहा था। यहीं नहीं लगातार कई एयरपोर्ट गिर गए। अजय ने कहा कि मुझे लगता है कि किसी संस्था पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उप चुनाव को लेकर अजय राय ने बताया कि 10 सीटों पर चुनाव होना है,  5 सीटों की मांग की गई है। जिसकी हाईकमान को रिपोर्ट दे दी गई है।

Also Read