Varanasi News : वाराणसी रिंग रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, चार गिरफ्तार

UPT | पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Jul 27, 2024 12:36

वाराणसी रिंग रोड पर आधी रात को अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। खुद को पुलिस टीम से घिरा देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिससे एक अपराधी पुलिस की गोली से घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसके चार साथियों को ...

Varanasi News : वाराणसी रिंग-रोड पर आधी रात को बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस टीम से घिरता देख फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिससे पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसके चार साथियों को भी घेराबंदी कर दबोच लिया गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। 

किशोरों से चोरी कराता था शातिर
शुक्रवार की रात लालपुर और शिवपुर थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ चक्रमण कर रहे थे। उन्हें बंद घरों में किशोरों से चोरी कराने वाला लालपुर क्षेत्र के शातिर अपराधी विकास उर्फ गोलू की लोकेशन मिली। इसकी जानकारी एडीसीपी वरुणा सरवणन टी. को दी। दोनों टीमों ने घेराबंदी करते हुए चेकिंग शुरू की, तभी दो बाइक से पांच सवार आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोका तो एक ने बाइक भगाते हुए टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस ने भी पीछा किया और फायरिंग में विकास के बाएं पैर में गोली लगी और घायल होकर गिर पड़ा। बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस टीम ने शातिर अपराधी के साथ चार सहयोगी किशोरों को भी गिरफ्तार किया है। चारों सहयोगी विकास के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस टीम सभी को लालपुर थाने लाकर पूछताछ कर रही है। आरोपी के पास पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

बंद मकानों की रेकी करता था शातिर चोर 
पुलिस की गोली से घायल विकास उर्फ गोलू शातिर चोर है। वह सारनाथ सर्किल समेत आसपास के इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। गोलू अपने गुर्गों के साथ पॉश कॉलोनी में बंद मकानों की रेकी करता था, कई दिन तक उस मकान के आसपास की मूवमेंट पता करता था। इसके बाद फिर मौका पाकर घर में घुस जाता था और सारा माल साफ कर देता था, उसे बाहर फेंक देता था जिसे उठाकर उसके साथी फरार हो जाते हैं। बाद में तय स्थान पर पहुंचकर बंटवारा कर लेते थे। इसके अलावा वह सुनसान गलियों या कॉलोनियों की दुकान को भी निशाना बनाता था।

Also Read