Ghazipur News : टोल प्लाजा से बचने के लिए युवकों ने किया मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे

UPT | मारपीट के बाद थाने में पहुंचे लोग।

Jul 03, 2024 21:25

जनपद में गुजरने वाली हाईवे के डांडी टोल प्लाजा पर देर रात प्लाजा फीस के लिए बवाल हो गया। मऊ के तरफ से आ रही चार पहिया वाहन में बैठे युवकों से टोल टैक्स देने के नाम पर टोल कर्मियों से बहस शुरू हुई। बहस मारपीट...

Ghazipur News : जनपद में गुजरने वाली हाईवे के डांडी टोल प्लाजा पर देर रात प्लाजा फीस के लिए बवाल हो गया। मऊ के तरफ से आ रही चार पहिया वाहन में बैठे युवकों से टोल टैक्स देने के नाम पर टोल कर्मियों से बहस शुरू हुई। बहस मारपीट तक पहुंच गई। पहले लात-घुसे चले, इसके बाद लाठियां से दोनों तरफ से प्रहार होने लगे।

टोल टैक्स से बचने के लिए युवकों ने खुद को बताया क्राइम ब्रांच कर्मी
मऊ के तरफ से आ रही चार पहिया दो वाहनों में युवक सवार थे। टोल कर्मियों को टोल प्लाजा फीस न देने के लिए युवकों ने बताया कि वे लोग क्राइम ब्रांच से हैं। इस पर टोल कर्मियों ने उनसे उनका आई कार्ड मांगा। आई कार्ड न दिखाने पर बहस हो गया। बहस के दौरान भयंकर मारपीट हो गई। जिसमें शरारतियों ने अपनी एक चार पहिया वाहन छोड़कर दूसरे चार पहिया वाहन से टोल कर्मी को कुचलना के नियत से तीव्र गति से वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार पहिया वाहन को अपने कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया ।

पुलिस ने 15 अज्ञात लोगों पर दर्ज किया मुकदमा
टोल कर्मियों के बताएं अनुसार पुलिस ने 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है ।विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस घटना में टोल कर्मी रविंद्र यादव और पंकज कुमार घायल हो गए हैं । इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है ।और टोल कर्मियों के तहरीर पर 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है। वहीं मौके पर घटना में प्रयुक्त कर को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। 

Also Read