सांसद अफजाल अंसारी ने ली चुटकी : कहा- बीजेपी की हार से संघ डर गया, मैदान में कूदे मोहन भागवत

UPT | अफजाल अंसारी

Jun 19, 2024 12:51

अफजाल अंसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) डरा हुआ है।

Ghazipur News : गाजीपुर के जखनिया में मंगलवार यानी 18 जून को नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां जनता को संबोधित करते हुए अफजाल ने बीजेपी और आरएसएस की चुटकी ली। दरअसल, उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की हार से आरएसएस संघ डर गया। जिसके बाद संघ प्रमुख मोहन भागवत नागपुर छोड़कर फिल्ड में आ गए हैं।

बीजेपी की हार से आरएसएस डरा : अफजाल
गाजीपुर से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) डरा हुआ है। अफजाल ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत नागपुर छोड़कर फिल्ड में आ गए हैं। कभी गोरखपुर तो कभी किसी और जिले का दौरा कर रहे हैं। उन्हें एहसास हो गया है कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी यूपी में सरकार बना लेगी। 



सपा के साथ दलित समाज : अफजाल
अफजाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में दलित समाज ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया है। अब इन लोगों की मंशा दलित समाज को बरगलाने की है। अफजाल ने कहा कि हर बस्ती से हम लोगों को वोट मिला है। कहीं से 2, कहीं से 50 तो कहीं से 75 प्रतिशत दलित भाइयों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया है। इसी तरह का माहौल पूरे प्रदेश में देखने को मिला है।

Also Read