Ghazipur News : सुभासपा विधायक बेदी राम के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी, जानिए क्या बोले विधायक...

UPT | सुभासपा विधायक बेदी राम

Jul 12, 2024 00:30

जखनियां से सुभासपा विधायक बेदी राम दिनों-दिन समस्याएं और विवादों में घिरते जा रहे हैं । गुरूवार को लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट से एनबीडबल्यू जारी होने के बाद...

Ghazipur News : जखनियां से सुभासपा विधायक बेदी राम दिनों-दिन समस्याएं और विवादों में घिरते जा रहे हैं । गुरूवार को लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट से एनबीडबल्यू जारी होने के बाद सुभासपा विधायक असहज दिखे। जबकि उन्होंने कहा कि यह केस बहुत पुराना है, इसमें 18 आरोपी हैं और कोर्ट के माध्यम से यह जानकारी अभी उन्हें उपलब्ध नहीं हो पाई है। 

सारी घटनाएं राजनीति से ओत प्रोत
विधायक बेदी राम ने कहा कि यह सारी घटनाएं राजनीति से ओत प्रोत है। नीट पेपर लीक मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा नाम इसलिए घसीटा जा रहा है कि मैं एक दलित विधायक हूं और विपक्ष मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने में लगा हुआ है। मेरी गिरफ्तारी की भी गलत खबर चलाई गई, जो बेबुनियाद था। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के टिकट बंटवारे वाले बयान के सवाल पर बेदी राम ने कहा कि उन्होंने सही कहा है कि टिकट समाजवादी पार्टी के उदयबीर ने दिलाया था।
 
सुभासपा के अध्यक्ष हमारे साथ
बेदी राम ने दावा किया कि सुभासपा के अध्यक्ष हमारे साथ हैं ।ओमप्रकाश राजभर के नौकरी दिलाने के बयान पर बेदी राम ने कहा कि उन्होंने यह मजाक में कहा था। जबकि विधायक बेदी राम लखनऊ की गैंगस्टर कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद अपनी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने गाजीपुर पहुंचे हैं। शहर के एक होटल में सुभासपा का कार्यकर्ता सम्मेलन था और उस कार्यक्रम में अरविंद राजभर भी मौजूद थे। कानूनी दांव पेंच और राजनीतिक हथकंडों के बीच बेदीराम का राजनीतिक जीवन यात्रा कैसी होगी, यह आने वाला वक्त ही बताएगा।

Also Read