Jaunpur News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत, घर-घर जनसंपर्क से जोड़े नए सदस्य

UPT | सदस्यता अभियान की शुरुआत

Sep 07, 2024 19:24

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आज जौनपुर मे मियापुर मे घर घर जन सम्पर्क कर सदस्य बनाकर सदस्यता अभियान का शुभारंभ किये और उसके बाद पूर्वांचल विश्वविद्यालय मे प्रधान बीडीसी....

Jaunpur News : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आज जौनपुर में मियापुर से घर-घर जनसंपर्क कर भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया। इसके बाद उन्होंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय में प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य और ब्लॉक प्रमुखों को भी पार्टी की सदस्यता दिलाई। जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पार्टी के सदस्यता अभियान की महत्ता पर जोर दिया और कहा कि भाजपा हर वर्ग और व्यक्ति को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी। 

भूपेंद्र ने किया चौपाल को संबोधित
भूपेंद्र सिंह चौधरी ने चकमोहनदास में जन चौपाल को भी संबोधित किया, जहां उन्होंने जनता को भाजपा की योजनाओं और नीतियों के बारे में बताया। इसके बाद बदलापुर में घर-घर जनसंपर्क कर अधिक से अधिक लोगों को भाजपा का सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा। उन्होंने कहा कि इस सदस्यता अभियान के माध्यम से पार्टी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएगी। साथ ही, विपक्ष द्वारा फैलाए गए झूठ और भ्रम का पर्दाफाश भी करेगी। 



जनसमर्थन और भाजपा की योजनाओं पर जोर
पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भूपेंद्र सिंह चौधरी ने जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान का उद्देश्य जनता को पार्टी के साथ जोड़ना और हर बूथ पर कम से कम 200 नए सदस्य बनाना है। चौधरी ने कहा कि पार्टी ने जन अपेक्षाओं को पूरा करने का काम किया है और अब जनमानस को भाजपा परिवार से जोड़ने की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा फैलाए गए झूठ और भ्रम को जनता के सामने उजागर करना हमारा उद्देश्य है। भाजपा की सरकार ने देश में विकास और समृद्धि का माहौल तैयार किया है, और यही कारण है कि हर वर्ग और तबका भाजपा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त कर रहा है।

सपा पर हमला और योगी सरकार की प्रशंसा
भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा अपराध और अपराधियों में जाति देखती है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने राज्य में कानून-व्यवस्था को बेहतर किया है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपराधियों और अराजक तत्वों के खिलाफ कठोर कदम उठा रही है, जिससे राज्य में शांति और सुरक्षा का माहौल बना है।

उपचुनावों की तैयारी और पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान
भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उपचुनावों में पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा उपचुनावों में भी पूरी मजबूती से उतर रही है और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। चौधरी ने कहा कि भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास और समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह पार्टी का कर्तव्य है कि वह हर व्यक्ति तक पहुंचे और उसे पार्टी से जोड़े।

भाजपा की कैडर आधारित संरचना पर जोर
चकमोहनदास में आयोजित चौपाल में भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसकी कैडर आधारित संरचना इसे अद्वितीय बनाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा भारत की माटी से जुड़ी हुई पार्टी है जो राष्ट्र सर्वोपरि की भावना के साथ कार्य करती है। यह पार्टी न केवल समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है, बल्कि देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने का काम भी कर रही है।

Also Read