जौनपुर के वीबीएसपीयू में समारोह का आयोजन : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने कुलपति को किया सम्मानित

UPT | कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह को सम्मानित किया।

Sep 12, 2024 17:14

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में गुरुवार को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की तरफ से कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह को सम्मानित किया गया। शिक्षकों ने...

Jaunpur News : जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय (वीबीएसपीयू) में गुरुवार को समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया। कुलपति सभागार में आयोजित इस समारोह में शिक्षकों ने प्रोफेसर सिंह को अंगवस्त्र और सम्मान पत्र प्रदान कर उनके प्रति आदर व्यक्त किया।

विश्वविद्यालय में गुणवत्तायुत शिक्षा 
इस अवसर पर बोलते हुए, प्रोफेसर वंदना सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वविद्यालय की प्रगति पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, "पूर्वांचल विश्वविद्यालय में हम हर स्तर पर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा लक्ष्य न केवल छात्रों को उत्कृष्ट शिक्षा देना है, बल्कि विश्वविद्यालय से जुड़े सभी महाविद्यालयों के शिक्षकों और प्रबंधकों की समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर हल करना है।"

दिनों दिन प्रगति कर रहा विश्वविद्यालय 
कार्य परिषद के सदस्य डॉ. जगदीश सिंह दीक्षित ने विश्वविद्यालय की प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा, "प्रोफेसर वंदना सिंह के कुशल नेतृत्व में हमारा विश्वविद्यालय निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। हमें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में छात्रों के हित में और भी अधिक नवीन पहल की जाएंगी।"

इस अवसर पर कार्य परिषद के सदस्य डॉक्टर राघवेंद्र पांडे, डॉक्टर बब्बन राम, डॉक्टर रणंजय सिंह एवं सहकारी पीजी कॉलेज की डॉक्टर पुष्पा सिंह एवं प्रोफेसर मुक्ता राजे, कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय कुमार राय उपस्थित रहे।

Also Read