बाहुबली को मिली छूट : बरेली जेल से रिहा हुए धनंजय सिंह, पत्नी के लिए करेंगे प्रचार

UPT | बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह

May 01, 2024 10:33

बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को आज बुधवार की सुबह बरेली जेल से रिहा कर दिया गया। बता दें कि 3 दिन पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने धनंजय सिंह की जमानत को मंजूरी दे...

Jaunpur News : बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को आज बुधवार की सुबह बरेली जेल से रिहा कर दिया गया। बता दें कि 3 दिन पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने धनंजय सिंह की जमानत को मंजूरी दे दी थी। धनंजय सिंह को बीते शनिवार को सुबह आठ बजे जौनपुर से बरेली जेल शिफ्ट किया गया था।

पत्नी के लिए करेंगे प्रचार
बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद धनंजय सिंह ने कहा कि यह फर्जी मुकदमा कराया गया था। धनंजय सिंह जेल से रिहा होने के बाद अब चुनाव लड़ रहीं अपनी पत्‍नी श्रीकला रेड्डी के प्रचार करेंगे। जेल से बाहर आने के बाद धनंजय ने मीडिया को धन्यवाद किया और कहा कि मीडिया ने सकारात्मक ढंग से बातों को समाज के सामने रखने का काम किया।

जानिए पूरा मामला
बता दें कि नमामि गंगे परियोजना का काम करने वाली फर्म के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल के अपहरण व रंगदारी मांगने के आरोप में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को सात साल की सजा मिली थी। इस मामले में धनंजय सिंह को तत्कालीन जज शरद चंद त्रिपाठी की कोर्ट ने सात मार्च को सजा सुनाई थी। इस मामले में वादी अभिनव सिंघल ने 10 मई 2020 को लाइन बाजार थाने में पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत दो के खिलाफ अपहरण व रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

Also Read