Jaunpur News : अचानक सदर तहसील पहुंचे डीएम, खतौनी कक्ष बंद मिलने पर उबले, जानें क्या कहा...

UPT | सदर तहसील में निरीक्षण करते डीएम।

Sep 20, 2024 13:15

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने न्यायालय तहसीलदार सदर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान धारा 34 के पत्रावलियों का अवलोकन किया, जिसका मलिकान समय से न पर नाराजगी व्यक्त करते हुए समस्त...

Jaunpur News : जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने न्यायालय तहसीलदार सदर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान धारा 34 के पत्रावलियों का अवलोकन किया, जिसका मलिकान समय से न पर नाराजगी व्यक्त करते हुए समस्त मलिकान योग्य पत्रावलियों को आज ही दर्ज करने का निर्देश दिए।

क्यों तमतमाए डीएम
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने तहसील स्थित खतौनी कक्ष बंद पाये जाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर पवन कुमार और तहसीलदार सदर को निर्देश दिए कि समय से खतौनी कक्ष तथा तहसील के समस्त कार्यालय खुलने चाहिए, जिससे आम जनमानस को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करने पड़े।

डीएम ने दिए ये निर्देश
डीएम ने तहसील के साथ ही खतौनी कक्ष की साफ-सफाई तथा फरियादियों के बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान खतौनी लेने आए मनोज कुमार और सोमारी देवी से जिलाधिकारी ने वार्ता की और उप जिलाधिकारी को निर्देश दिए कि इन लोगों की खतौनी समय से उपलब्ध कराए जाएं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार, नाजिर कलेक्ट्रेट सहित तहसील कर्मचारी उपस्थित रहे।

Also Read