होली के रंग में रंगी काशी : कई कोचिंग संस्थानों में खूब उड़े अबीर- गुलाल, छात्राओं ने डीजे की धुन पर लगाए ठुमके

UPT | होली कार्यक्रम में मौजूद छात्र-छात्राएं

Mar 26, 2024 00:45

एफईए इंग्लिश कोचिंग (Freedom Employability Academy) में छात्रा-छात्राओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाईयां दी गईं, साथ ही गुरुजनों का आशीर्वाद लिया गया...

Short Highlights
  • FEA कोचिंग सेंटर में छात्रों ने जमकर खेली होली
  • अंशीता सोनकर द्वारा आयोजित किया गया होली का आयोजन
Varanasi News : बाबा भोलेनाथ की नगरी यानी वाराणसी में सोमवार को बड़े धूमधाम से होली का त्योहार मनाया गया। गंगा घाट से लेकर बाबा काशी विश्वनाथ दरबार में बड़े ही उत्साह के साथ होली का पर्व मनाया गया। इसी बीच महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, बीएचयू विश्वविद्यालय के परिसर अलावा कई कोचिंग संस्थाओं में छात्रों-छात्राओं ने जमकर होली खेली। वहीं दूसरी तरफ मंडुवाडीह थाना के अंतर्गत शिवदासपुर स्थित एफईए इंग्लिश कोचिंग (Freedom Employability Academy) में छात्रा-छात्राओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाईयां दी गईं, साथ ही गुरुजनों का आशीर्वाद लिया गया। 

रंग और गुलाल से खेली होली
FEA कोचिंग सेंटर में सोमवार को छात्रों ने जमकर होली खेली। छात्रों ने होली उत्सव में एक-दूसरे को रंग लागाने के साथ ही खूब मस्ती की। होली गीतों पर छात्रों ने जमकर ठुमके लगाए। छात्रों ने हर्बल के साथ ही विभिन्न तरह के रंग और गुलाल से होली खेली। इसमें लाल, हरा, गुलाबी रंग के गुलाल के साथ ही पक्का कलर भी शामिल था। FE एकेडेमी का पूरा कैम्पस अबीर-गुलाल से रंग गया था। सैकड़ों छात्र-छात्राएं होली गीतों पर थिरकते नजर आए। 

छात्रों ने सेल्फीबाजी के साथ रील भी बनाए
होली का आयोजन अंशीता सोनकर द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें संस्थान के शिक्षक और सैकड़ों की संख्या में छात्र- छात्राएं शामिल हुए। यहां डीजे पर होली गीत लगाकर छात्रों ने खूब डांस किया। इसके साथ ही इस पल को छात्रों ने कैमरे में भी कैद किया। उन्होंने सेल्फीबाजी के साथ रील भी बनाए। 

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में शिक्षिका अंशीता सोनकर, लाल बाबू कुशवाहा, आकाश कन्नौजिया, गोविंद लाल गुप्ता, उत्कर्ष, रितु, शैफाली जायसवाल, अंजलि, आयुष साहनी, रिया, प्रज्ञा, सृष्टि गुप्ता, अंजलि विश्वकर्मा, सौरभ यादव, त्रिभुवन गिरी, विनी विश्वकर्मा के अलावा सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद रहे।

Also Read