Gyanvapi Case : जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस, चप्पे- चप्पे पर फोर्स तैनात

UPT | Gyanvapi Case

Feb 02, 2024 15:53

व्यासजी के तहखाने में पूजा का अधिकार हिंदू पक्ष को मिल गया है। जिसके बाद पहले जुमे की नमाज को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही पुलिस अलर्ट मोड में....

Varanasi News : व्यासजी के तहखाने में पूजा का अधिकार हिंदू पक्ष को मिल गया है। जिसके बाद पहले जुमे की नमाज को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही पुलिस अलर्ट मोड में है। आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों के निर्देशन पर सभी पुलिसकर्मी सतर्क मोड पर हैं। इसके साथ ही अधिकारी भी सुबह से गश्त कर रहे हैं। बांसफाटक इलाके में मंडुआडीह थाना प्रभारी भरत उपाध्याय ने गश्त की।
 
ज्ञानवापी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने कहा कि सभी संवेदनशील स्थानों और पुलिस के अनुभव के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है।
 
जुमे की नमाज के चलते ज्ञानवापी पूरी तरह फुल हो गई है। जिसके बाद नमाजियों को काशी विश्वनाध धाम के गेट नंबर चार पर ही रोका जा रहा है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से कहा कि शहर के अन्य मस्जिदों में नमाज अदा करें। ज्ञानवापी में शुक्रवार को जुमे की नमाज के कारण भारी संख्या में नमाजी ज्ञानवापी पहुंच रहे हैं। वहीं अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वॉइंट सेक्रेटरी यासीन ने शांति बनाए रखने की अपील की है। आस-पास के क्षेत्रों में पुलिस ड्रोन से निगरानी कर रही है। 

Also Read