Varanasi News : बीएचयू के छात्रों से ब्लॉक प्रमुख फॉर्च्यूनर गाड़ी सवार युवकों ही हुई बहस, पुलिस कार्रवाई में जुटी

UPT | ब्लॉक प्रमुख लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी

Oct 09, 2024 02:59

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में बीजेपी ब्लॉक प्रमुख लिखी काली फॉर्च्यूनर को बीएचयू के छात्रों ने रोक लिया। गाड़ी रोकने के बाद कार....

Varanasi News : काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में बीजेपी ब्लॉक प्रमुख लिखी काली फॉर्च्यूनर को बीएचयू के छात्रों ने रोक लिया। गाड़ी रोकने के बाद कार सवार युवकों और छात्रों में धक्का मुक्की शुरू हो गया। छात्रों ने आरोप लगाया कि उसमें बैठे कुछ युवकों ने विश्वनाथ मंदिर पर हूटर बजाया और काफी तेज रफ्तार में अपनी गाड़ी भागते हुए सिंह द्वार की तरफ निकले। छात्रों ने आरोप लगाया कि जब उनको रोका गया तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। जिस पर छात्रों का आक्रोश भड़क गया। जिसकी सूचना छात्रों ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड को सूचना दी। प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने युवकों को पकड़ कर लंका पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर लंका थाना प्रभारी पहुंचकर जांच में जुट गई।



पुलिस ने गाड़ी को किया सीज
 लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा गाड़ी में बैठे तीन युवकों को पूछताछ के लिए अपनी अभिरक्षा में ले लिया है, और उनकी गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया। तीनों युवक जौनपुर के बताए जा रहे हैं। बता दें कि फॉर्च्यूनर गाड़ी ब्लैक कलर की है जिस पर ब्लाक प्रमुख लिखा हुआ है। गाड़ी को सीज कर दिया गया।

बरसेठी ब्लॉक प्रमुख अनीता सुरेंद्र शुक्ला का है गाड़ी
लंका इंस्पेक्टर शिकाकांत मिश्रा ने बताया कि फार्च्यूनर को सीज कर दी गई है। कैंपस में हूटर बजाने को लेकर विवाद हुआ था। एक व्यक्ति मंगल शुक्ला निवासी मियापुर लाइन बाजार जौनपुर, आनंद शुक्ला निवासी हुसैनाबाद कचहरी लाइन बाजार जौनपुर और तीसरा लकी शुक्ला मियापुर लाइन बाजार जौनपुर जनपद के रहने वाले हैं। यह अपने भाई का पासपोर्ट बनवाने बनारस आए थे तथा बीएचयू घूमने पहुंच गए। वाहन बरसेठी ब्लॉक प्रमुख अनीता सुरेंद्र शुक्ला का है। मंगल शुक्ला उनके भतीजे है।

Also Read