Varanasi News : तकनीकी खराबी से उड़ान नहीं भर सका मुम्बई का विमान, यात्रियों ने किया हंगामा, फिर...

UPT | एयरपोर्ट पर यात्री

Sep 06, 2024 18:53

बेंगलुरु के केम्पेगौडा अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 168 यात्रियों को लेकर अकासा एयरलाइंस का विमान क्यूपी 1421 शुक्रवार सुबह 6:45 बजे उड़ान भरकर वाराणसी...

Varaansi News : वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह तकनीकी खराबी से अकासा एयरलाइंस का मुम्बई जाने वाला विमान उड़ान नहीं भर सका। इससे आक्रोशित यात्रियों ने हंगामा किया। कम्पनी ने अन्य विमान से भेजने की व्यवस्था। जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली।



बेंगलुरु के केम्पेगौडा अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 168 यात्रियों को लेकर अकासा एयरलाइंस का विमान क्यूपी 1421 शुक्रवार सुबह 6:45 बजे उड़ान भरकर वाराणसी सुबह 9:15 बजे पहुंचा। यही विमान वाराणसी से क्यूपी 1492 बनकर सुबह 9:50 बजे मुम्बई के लिये उड़ान भरकर दोपहर 12:15 बजे पहुंचता। इसमें मुम्बई जाने वाले 179 यात्रियों को बोर्डिंग पास देकर बैठा दिया गया। विमान उड़ान भरने वाला था तभी इंजन मे तकनीकी खराबी आ गई।

यात्रियों ने नाराजगी जाहिर कर किया हंगामा
चालक दल ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। कुछ देर बाद विमान में बैठे सभी यात्रियों को उतारकर टर्मिनल भवन मे भेज दिया गया। तकनीकी टीम ने इंजन की खराबी को दूर करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद विमान को एप्रन पर ग्राउंड कर दिया गया। अपने गंतव्य को सही समय से न पहुंच पाने के कारण यात्रियों ने नाराजगी जाहिर कर हंगामा खड़ा कर दिया। किसी तरह यात्रियों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया गया।

मुंबई के लिए रवाना हुआ विमान
एयरलाइंस अधिकारियों ने बताया की तकनीकी ख़राबी की वजह से विमान को एयरपोर्ट के एप्रन पर ग्राउंड कर दिया गया। मुम्बई जाने वाले सभी यात्रियों को भेजने की व्यवस्था की जा रही है। शाम 4:40 पर को विमान की व्यवस्था कर लोगों को मुंबई के रवाना किया गया।

Also Read