Varanasi News : पुलिस ने चोरी गुमशुदा के 111 मोबाइल स्वामियों को लौटाया, चेहरे पर दिखी मुस्कान

UPT | मोबाइल फोन वितरण करते हुए।

Oct 27, 2024 20:19

दीपावली के पहले वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट एवं राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा लोगों को गिफ्ट दिया गया। रविवार को जीआरपी ने 201 मोबाइल गुमशुदा एवं चोरी...

Varanasi news : दीपावली के पहले वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट एवं राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा लोगों को गिफ्ट दिया गया। रविवार को जीआरपी ने 201 मोबाइल गुमशुदा एवं चोरी हुए मोबाइल स्वामियों को वापस किया तो दूसरी तरफ वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट द्वारा 111 मोबाइल वितरण किए गए। मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर मुस्कान देखी गई। मोबाइल प्राप्त करने वाले लोगों ने बताया कि मोबाइल खो जाने के बाद मिलने की उम्मीद नहीं थी लेकिन पुलिस प्रशासन का धन्यवाद जिन्होंने कड़ी मेहनत के बाद मोबाइल खोज कर निकाला। 



वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट द्वारा यातायात पुलिस सभागार में चोरी एवं गुमशुदा मोबाइल का वितरण पुलिस उपायुक्त अपराध प्रमोद कुमार के नेतृत्व में वाराणसी सर्विलांस टीम की मदद से चोरी एवं गुमशुदा हुए 111 मोबाइल को मोबाइल स्वामियों को सौंपा गया। जिसकी अनुमानित कीमत 22 लाख रूपये बरामद है।

ये भी पढ़ें : Prayagraj News : समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ का मण्डलीय सम्मेलन का हुआ आयोजन, आरएसएस को लेकर कही ये बात

लोगों ने की पुलिस टीम की प्रशंसा
पुलिस ने बताया कि खोये हुये मोबाइल के सम्बन्ध में मोबाइल स्वामियों द्वारा इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसको लेकर सर्विलांस टीम द्वारा अथक प्रयास कर मोबाइलों को बरामद किया गया तथा उनके स्वामियों को सुपुर्द किया गया। मोबाइल स्वामी अपने मोबाइल को पाकर प्रसन्न हुये तथा उनके द्वारा पुलिस टीम की प्रशंसा की गयी।

ये भी पढ़ें : पटाखा दुकानों के नवीनीकरण के लिए दुकानदारों ने नहीं किया आवेदन: पहले छह के पास थे स्थाई लाइसेंस, वर्तमान में दो ही बचे

एडीसीपी क्राइम श्रुति श्रीवास्तव ने बताया कि डीसीपी क्राइम प्रमोद कुमार के नेतृत्व में चोरी एवं गुमशुदा मोबाइलों के लिए अभियान चलाया गया था इसके तहत आज 111 मोबाइल, मोबाइल स्वामियों को वापस किया जा रहा है। यह काफी दिनों के प्रयास एवं सर्विलांस टीम ने एक एक प्वाइंट फॉलो किया है, जिससे इतनी बड़ी सफलता प्राप्त हुई है।

Also Read