Varanasi News : डंपर की चपेट में आने से पति-पत्नी सहित तीन की मौत, भाई को राखी बांधने जा रही थी महिला

UPT | एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

Aug 19, 2024 22:41

रक्षा बंधन के दिन भाई को राखी बांधने जा रही महिला की पति एवं चार साल की बच्ची डंपर की चपेट में आ गई, जिससे तीनों की मौके पर हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने...

Varanasi News : रक्षा बंधन के दिन भाई को राखी बांधने जा रही महिला का पति एवं चार साल की बच्ची डंपर की चपेट में आ गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राजातालाब - हरहुआ रिंग रोड को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसीपी राजातालाब अजय कुमार श्रीवास्तव सहित जंसा पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई।



आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किया जाम
वाराणसी के राजातालाब - हरहुआ रिंग स्थित गंजारी स्टेडियम के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने स्पलेंडर बाइक को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। जिन्हे रौंदते हुए डंपर वहां से फरार हो गया। वहीं बुरी तरह घायल तीनों ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची एम्बुलेंस को शव नहीं ले जाने दिया और पुलिस के सामने ही उसे खदेड़ दिया। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है।

शिवपुर जाने के दौरान हुआ हादसा
घटना के विषय में बताया जा रहा है कि मृतक राजू पटेल (35), पत्नी नीलम पटेल (32) और पुत्री परी पटेल (4) निवासी परसपुर थाना राजातालाब से चमाव थाना शिवपुर जा रहे थे। जंसा थानाक्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के सामने हरसोस गांव के पास ही पहुंचे थे की तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। जिसके बाद लोग चक्क्जाम कर हंगामा कर रहे हैं।

Also Read