वाराणसी खबर : 3 सालों से कर रहे थे चोरी, ATM मशीन को रखते थे निशाने पर

Uttar Pradesh Times | Symbolic Image

Jan 20, 2024 14:57

यह चोर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहने वाले एटीएम में फेवीक्विक की मदद से अब तक लाखों रुपये चोरी कर चुके हैं। 

Varanasi News : वाराणसी पुलिस ने शुक्रवार को 5 बदमाशों को पकड़ा है, जिनके चोरी के शातिर किस्से सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यह चोर कोई आम चोर नहीं है। ब्लकि आपके डेबिट कार्ड को चोरी किए बिना आपके खाते से पैसे निकालने वालों में से एक है। यह चोर 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहने वाले एटीएम में फेवीक्विक की मदद से अब तक लाखों रुपये चोरी कर चुके हैं। 

यह है पूरा मामला 
आपको बता दें कि आरोपियों को एसजीओ और कैंट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाने के शाहपुर कला के जोगिंदर सिंह, सलमान खान, विजय कुमार व हर्ष चौहान और आसफपुरनार के दुष्यंत चौधरी के रूप में हुई है। पांचों के पास से 66 डेबिट कार्ड, 11 हजार रुपये और एक कार, 5 मोबाइल बरामद की गई है। 

ऐसे करते थे वारदात, शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी 
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह एटीएम रूम में मदद करने के बहाने ग्राहक से पिन जान लेते थे। पिन जानने के बाद वह डेबिट कार्ड बदल देते थे। यह चोर पहले से ही जहां एटीएम लगाया जाता था वहां फेवीक्विक लगाकर रख देते थे। जब डेबिट कार्ड फसंने वाला व्यक्ति गार्ड को बुलाने जाता था, तो वहां प्रीमियम व्हाइट ग्लू लगाकर डेबिट कार्ड निकाल लेते थे। पांचों आरोपियों के अनुसार वह तीन वर्ष से जालसाजी करते है और इन चोरी के पैसों को अपनी मौज-मस्ती में इस्तेमाल करते है। 

Also Read