Firozabad News : मेडिकल कॉलेज में जच्चा बच्चा की मौत पर हंगामा, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप... 

UPT | मेडिकल कॉलेज में जच्चा बच्चा की मौत के बाद गुस्साए परिजनों को समझाती पुलिस।

Sep 25, 2024 15:59

फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज के शौ शैया हास्पिटल में डिलीवरी के दौरान एक महिला व उसके बच्चे की मौत होने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। चिकित्सक व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया। सूचना पाकर मौके पर...

Firozabad News : फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज के शौ शैया हास्पिटल में डिलीवरी के दौरान एक महिला व उसके बच्चे की मौत होने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। चिकित्सक व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने समझाया। काफी देर बाद मामला शांत हुआ। 

ये है पूरा मामला
रसूलपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर निवासी राजेश्वरी को उसके परिजन डिलीवरी का समय नजदीक आने पर मेडिकल कॉलेज के शौ शैया अस्पताल में लाये थे, जहां डिलीवरी के दौरान महिला व बच्चे की मौत हो गयी। इससे गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया। मृतका की देवरानी दीक्षा ने बताया जब लेकर आये थे, सही थीं। अंदर लेकर गये तो किसी को अंदर नहीं जाने दिया। एक व्यक्ति को भी अंदर नहीं जाने दिया। फिर औजार चलाने लगे, जब कुछ नहीं रहा इसमें तो बताया। महिला व बच्चा दोनों की मौत हो गयी। 

पुलिस ने शां​त किया मामला
मां भी मर गई, बच्चा भी मर गया। क्या ले जायेंगे, क्या दिखायेंगे घर पर। हमें इंसाफ चाहिये। मौके पर थाना उत्तर पुलिस पहुंची। काफी देर तक मृतका के परिजनों से बात होती रही, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

Also Read