Mathura News : ग्राहक बनकर आए बदमाश ने दुकानदार की चेन लूटी, ऐसी घटना आपने नहीं सुनी होंगी

UPT | घटना के बाद मौके पर जमा भीड़ और जांच करती पुलिस।

Sep 24, 2024 15:42

महावन थाने से चंद कदमों की दूरी पर कस्बे के मुख्य बाजार में भगवान दास शर्मा व्यापारी की जनरल स्टोर की दुकान है। रोजाना की भांति अपनी दुकान पर बैठे थे। दोपहर के समय एक व्यक्ति बिना नम्बर की बाइक पर...

Mathura News : महावन थाने से चंद कदमों की दूरी पर कस्बे के मुख्य बाजार में भगवान दास शर्मा व्यापारी की जनरल स्टोर की दुकान है। रोजाना की भांति अपनी दुकान पर बैठे थे। दोपहर के समय एक व्यक्ति बिना नम्बर की बाइक पर पहुंचा और उसने दुकानदार से कुछ सामान लिया। इसके बदले में उसने पैसे भी दिए। सामान लेने के बाद सामान रखने के लिए पॉलिथीन मांगी। जैसे ही व्यापारी पॉलिथीन के लिए नीचे झुके, बदमाश ने उनके गले से तोड़कर बाइक से फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला
व्यापारी ने लूट होने पर शोर मचाया, लेकिन बदमाश तेजी से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना महावन पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी होने के बाद पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है। घटना को अंजाम देने वाला बदमाश आता हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है। बीच बाजार में इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए। स्थानीय लोगों ने पुलिस की उदासीनता पर भी सवाल उठाए और कहा कि पुलिस की गश्त कस्बे में बिल्कुल नहीं रहती है। जबकि यह घटना थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई है। 

शीघ्र होगा घटना का खुलासा
घटना की सूचना मिलते ही सीओ महावन भूषण वर्मा भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि चेन लूटकर फरार होने वाला एक व्यक्ति सीसीटीवी में बाइक पर दिखाई दिया है। हालांकि इस मामले में अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read