Firozabad News : लापता मेडिकल रिप्रजेंटेटिव का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका...

UPT | शव मिलने के बाद जांच करती पुलिस।

Sep 24, 2024 17:26

फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव कपाबली इलाके के बाजारे के खेत में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने...

Firozabad News : फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव कपाबली इलाके के बाजारे के खेत में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला
मृतक की पहचान नेपई निवासी दीपक के रूप में हुयी है। वह सोमवार से लापता था। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। दीपक सोमवार की शाम से घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। आखिर, मंगलवार को बाजरे के खेत में उसकी लाश मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है। 

क्या कहती है पुलिस
पुलिस ने बताया कि नेपाई निवासी दीपक एक दवा कम्पनी में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव (MR) था। उसका शव बाजरे के खेत में मिला है। पास में ही कुछ शराब की खाली बोतल भी मिली है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Also Read