Mathura News : पुलिस बैरियर तोड़ भागे वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ा, क्यों डरा चालक, जानें पूरा मामला...

UPT | भाग रही गाड़ी को रोकती भीड़।

Sep 24, 2024 10:10

गो-तस्करी के शक में पुलिस द्वारा पिकअप वाहन का पीछा करने पर डरे ड्राइवर ने गाड़ी को पुलिस बैरियर तोड़ते हुए भगाया। पुलिस और ग्रामीणों ने पीली कोठी तिराहे पर बमुश्किल गाड़ी रोका। गाड़ी छोड़कर भाग रहे ड्राइवर...

Mathura News : गो-तस्करी के शक में पुलिस द्वारा पिकअप वाहन का पीछा करने पर डरे ड्राइवर ने गाड़ी को पुलिस बैरियर तोड़ते हुए भगाया। पुलिस और ग्रामीणों ने पीली कोठी तिराहे पर बमुश्किल गाड़ी रोका। गाड़ी छोड़कर भाग रहे ड्राइवर को जनता ने जमकर धुन डाला।

ये है पूरा मामला
घटना देर रात गोवर्धन क्षेत्र का है। बताया गया है कि पिकअप गाड़ी में सुअर लादकर ले जा रहा ड्राइवर उस वक्त डर गया, जब गो-रक्षक दल ने गांव पलसों के पास गाड़ी रोकने का प्रयास किया। गाड़ी नहीं रुकी तो टीम गाड़ी के पीछे लग गई। फिर गो-रक्षक दल ने जरेला पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने हाथिया चौराहे पर बैरियर लगाकर पिकअप को रोकने का प्रयास किया तो पिकअप का ड्राइवर बैरियर तोड़कर बरसाना की तरफ भागने लगा। हाथिया चौकी पुलिस ने थाना बरसाना में सूचना दी कि एक पिकअप गाड़ी बैरियर तोड़कर कस्बे की तरफ भाग रही है। उसका पीछा किया जा रहा है। कस्बा चौकी पर मौजूद इंचार्ज व पुलिसकर्मियों ने तेज रफ्तार आती पिकअप को रोकने के लिए सड़क पर तिहरे बैरियर लगाकर रोकने का प्रयास किया तो पिकअप का ड्राइवर बैरियर तोड़कर भागने लगा। इस दौरान पब्लिक के लोगों व पुलिस ने गाड़ी के शीशे में पत्थर मारकर रोका। गाड़ी के पहियों में बैरियर के फंस जाने व गाड़ी का शीशा टूटने पर चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा। जनता ने उसे घेरकर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। 

क्या कहती है पुलिस
थाना प्रभारी अरविंद निर्वाल ने बताया कि भीका निवासी पनोरी डीग राजस्थान अपनी पिकअप में सुअर लादकर तूमेरा कोसी लेकर जा रहा था। पलसों पर गोरक्षक दल के सदस्यों को गाय तस्करी करने के शक पर इसको रोकने का प्रयास किया तो वह डर की वजह से गाड़ी को भगा लाया। हाथिया चौकी पर इसको रोकने का प्रयास किया तो वह वहां से भाग आया। उसे पीली कोठी तिराहे पर पकड़ा गया। इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read