Firozabad News : दो पक्षों में हुआ विवाद, अभद्रता करने पर ट्रेनी दारोगा को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

UPT | फोटो

Sep 07, 2024 20:24

फिरोजाबाद नगर के  नालबंद चौकी क्षेत्र में चौराहे पर दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था दोनों में कहासुनी हो गई। जिससे चौराहे पर लोगों की भीड़...

Firozabad News : फिरोजाबाद में दो पक्षों में हुए झगड़े के बाद मौके पर पहुंचे ट्रेनी दारोगा ने एक पक्ष से अभद्रता की। जिससे वहां के लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। इसकी जानकारी एसएसपी को दी गई, एसएसपी ने एस आई को लाइन हाजिर कर दिया।



दारोगा के अभ्रदता करने पर हुआ हंगामा
फिरोजाबाद नगर के  नालबंद चौकी क्षेत्र में चौराहे पर दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था दोनों में कहासुनी हो गई। जिससे चौराहे पर लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों पक्ष शिकायत लेकर चौकी पहुंचे। यहां पर तैनात दारोगा ने एक पक्ष से अभद्रता कर दी, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बात संभाली। जिसके बाद एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

मौके पर पहुंचे कई थानों के फोर्स
जिसके चलते तुरंत एसपी सिटी सीओ सिटी व कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। एसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद ने नाराज लोगों को समझा कर मामले को शांतिपूर्वक तरीके से खत्म करा दिया। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने नालबंद चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया ।

Also Read