धर्म गुरुओं ने आयोजित की प्रेस कॉन्फ्रेंस : नरसिम्हानंद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग, शांति और भाईचारे का दिया संदेश

UPT | धर्म गुरुओं ने आयोजित की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Oct 09, 2024 18:57

फिरोजाबाद के सूर्या होटल में सर्वधर्म गुरुओं की तरफ से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी धर्म गुरुओं ने एक शपथ पत्र जारी किया, जिसमें शांति और आपसी भाईचारे का संदेश दिया गया।

Firozabad News : फिरोजाबाद के सूर्या होटल में सर्वधर्म गुरुओं की तरफ से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी धर्म गुरुओं ने एक शपथ पत्र जारी किया, जिसमें शांति और आपसी भाईचारे का संदेश दिया गया। उन्होंने कहा कि हम सब एक हैं और अपने शहर, प्रदेश, और देश में किसी भी कीमत पर शांति भंग नहीं होने देंगे।

नरसिम्हा नंद को सजा देने की मांग
यति नरसिम्हा नंद द्वारा मोहम्मद साहब के खिलाफ अपशब्द कहने से न केवल मुसलमानों, बल्कि सभी देशवासियों के दिल में गुस्सा और दुख है। इस्लामिक सेंटर के सचिव मौलाना आलम मुस्तफा याकूबी ने कहा कि हम इस मंच के माध्यम से यह अपील करते हैं कि यति नरसिम्हा नंद को जल्द से जल्द सख्त सजा दी जाए और उनके सोशल मीडिया अकाउंट को भी ब्लॉक किया जाए।

सभी धर्मों के सम्मान की अपील
सभी धर्मों के धर्मगुरुओं ने कहा कि मोहम्मद साहब के लिए की गई टिप्पणियों की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए। किसी भी महापुरुष के सम्मान में गुस्ताखी नहीं की जानी चाहिए, ताकि हमारे देश में जो अमन और चैन का माहौल है, वह किसी भी कीमत पर खराब न हो। सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए और सभी लोग आपस में मिल-जुलकर रहें।

Also Read