Agra News : रामलीला मैदान के पास दो अज्ञात शव के मिलने से हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला...

UPT | आगरा में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप।

Oct 08, 2024 16:30

आगरा पुलिस कमिश्नरी के सिटी जोन के थाना राकाबगंज क्षेत्र में आगरा किले के सामने स्थित रामलीला मैदान के बाहर सुबह दो लावारिस डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव पुरुष और दूसरा महिला का बताया जा...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी के सिटी जोन के थाना राकाबगंज क्षेत्र में आगरा किले के सामने स्थित रामलीला मैदान के बाहर सुबह दो लावारिस डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव पुरुष और दूसरा महिला का बताया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला
थाना रकाबगंज के बिजलीघर चौराहे से सटे रामलीला मैदान के बाहर आज सुबह राहगीरों ने दो लावारिस शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। दो डेड बॉडी की जानकारी पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई। दो शवों के मिलने की जानकारी पर डीसीपी सिटी सूरज राय भी घटनास्थल पहुंचकर पर पहुंचे और अधीनस्थों से जानकारी प्राप्त की। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मृतक महिला और पुरुष कौन हैं और कहां के हैं। मृत्यु का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं है। यह जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। थाना रकाबगंज पुलिस की दोनों शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है। 

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
बता दें कि इन दिनों रामलीला मैदान में हर रोज रामलीला का मंचन चल रहा है। कम से कम आधी रात तक रामलीला मैदान पर लोगों की मौजूदगी रहती है। इसके साथ ही यह व्यस्ततम मार्गों में से एक है। पुलिस इस पहलू से भी जांच कर रही है कि इन दोनों की हत्या के बाद कहीं इन्हें यहां फेंका तो नहीं गया है या फिर मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ है। 

क्या कहती है पुलिस
डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि सुबह एक राहगीर ने थाना रकाबगंज पुलिस को जानकारी दी कि फुटपाथ पर दो लोग लेटे हुए हैं। जब सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि महिला पुरुष की डेड बॉडी है। शव के पास पानी की एक बोतल थी, शरीर पर मारपीट या किसी भी तरह की इंजरी के कोई निशान नहीं थे। डीसीपी ने बताया कि डेड बॉडी से ज्वेलरी भी पुलिस को प्राप्त हुई है। दोनों डेड बॉडी से मुंह से झाग निकल रहा था, प्रथमदृष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Also Read