Agra News : दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में दो की मौत, पढ़िये हैरत में डालने वाली खबर... 

UPT | घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Oct 08, 2024 17:24

आगरा पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के थाना एत्मादपुर के गांव गुड़ा में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे कई साल से चले आ रहे जमीनी विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। मामूली बात को लेकर एक पक्ष ने घात लगाकर दूसरे...

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के थाना एत्मादपुर के गांव गुड़ा में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे कई साल से चले आ रहे जमीनी विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। मामूली बात को लेकर एक पक्ष ने घात लगाकर दूसरे पक्ष को घेर लिया। बल्लम, फावड़े और धारदार हथियारों से दो भाइयों पर हमला कर मौके पर ही हत्या कर दी। इस हमले में एक महिला सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों में झगड़े की सूचना पर पुलिस बगैर देरी के घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने झगड़े में घायलों को अस्पताल भेज दिया है। आरोपी मौके से फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि थाना खंदौली के गुड़ा गांव में एक ही परिवार के बेताल सिंह और रघुवीर में एक बीघा जमीन को लेकर लेकर विवाद चला आ रहा है, जिसे लेकर कई बार दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे रघुवीर अपने खेत पर ट्रैक्टर लेकर अपने बेटे विनय के साथ जा रहा था। सामने से बेताल सिंह और उसका बेटा राहुल ट्रैक्टर लेकर आ रहे थे। आरोप है कि बेताल ने उनसे कहा कि उन्होंने रास्ते को अपने खेत मे मिला लिया है। जब रघुबीर उसी रास्ते से ट्रैक्टर निकलने लगा तो बेताल सिंह ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी और इसी बीच रघुवीर का लड़का विनय ट्रैक्टर को वापस ले गया और दूसरे रास्ते से चला गया। उसी दौरान खेतों में काम कर रहे बेताल के परिजनों ने रघुबीर को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। रघुबीर की चीख सुनकर रघुवीर का भाई सत्यपाल, सत्यपाल का बेटा देवानंद और रघुबीर की पत्नी सरोज देवी रघुवीर को बचाने पहुंचे तो बेताल के परिजनों ने सभी जमीन पर गिरा लिया और टाचिया, कुल्हाड़ी एवं फावड़े से हमला कर दिया। जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी चारों को मरा समझकर भाग खड़े हुए। 

मौके पर जुटे सैकड़ों ग्रामीण
जमीन के विवाद में हत्या की खबर लगते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। इस हमले में रघुबीर की ठौर मौत हो गई। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गया, लेकिन रास्ते में सत्यपाल ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, सरोज देवी और देवानंद की हालत गम्भीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए लिए भेज दिया। घटनास्थल पर एसीपी पीयूष कांत भी फोर्स के साथ पहुंच गए और अधीनस्थों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। 

क्या कहती है पुलिस
डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार का कहना है कि खंदौली पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक ही परिवार के दो लोगों में ट्रैक्टर निकालने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। सर्विलांस, एसओजी और फील्ड यूनिट इस पर काम करने में जुट गईं हैं। थाना खंदौली पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Also Read