Firozabad News : ऑक्सीजन के अभाव में मरीज के तड़पते हुए वीडियो वायरल, डीएम ने बताया भ्रामक

UPT | जानकारी लेते डीएम

Jul 26, 2024 02:24

फिरोजाबाद में बुधवार को सड़क किनारे लेटे एक बीमार युवक का वीडियो वायरल होने के बाद फिरोजाबाद से लेकर लखनऊ तक बबाल मंचा हुआ है...

Firozabad News : फिरोजाबाद में बुधवार को सड़क किनारे लेटे एक बीमार युवक का वीडियो वायरल होने के बाद फिरोजाबाद से लेकर लखनऊ तक बबाल मंचा हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद शासन ने मामले का लिया था। जिसके बाद मामले में जिले के अधिकारीयों को फटकार लगाई गई थी। इसके बाद मरीज को ऑक्सीजन उपचार देने का आदेश दिया गया तथा मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिलाधिकारी रमेश रंजन पहुँचे अस्पताल बीमार का जाना हाल
मामले के हाईलाइट होने के बाद जिलाधिकारी रमेश रंजन भी जिलाअस्पताल मरीज को देखने पहुंच गए। उसको समुचित उपचार देने की बात कही गयी है। डीएम ने कहा कि मरीज का फिरोजाबाद हॉस्पिटल से कोई लेना देना नही है। वो अपने परिवार के साथ आगरा से इलाज करा कर लौटते समय गैस खरीदने को रुक गए थे। उसके बाद किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और भ्रामक प्रचार किया गया की मरीज को ऑक्सीजन नही मिल पा रही। इस तरह का कृत्य भ्रामक खबर फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

सिटी मजिस्ट्रेट को मामले की जांच के आदेश
थाना उत्तर क्षेत्र के गांधी पार्क चौराहे के समीप ऑक्सीजन दुकान के बाहर का यह पूरा मामला था। इस मामले में जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट को इसकी जांच सौंपी है। जिसके बाद कार्रवाई की बात की जा रही है।

Also Read