Agra News : लूट की वारदात से दहला कमला नगर, कारोबारी भाइयों तक ऐसे पहुंचे बदमाश...

UPT | बदमाशों के शिकार कारोबारी भाई।

Jul 26, 2024 13:50

आगरा में बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताज नगरी में देर रात बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। आगरा के पॉश क्षेत्र में बदमाशों ने 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस...

Agra News : आगरा में बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताज नगरी में देर रात बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। आगरा के पॉश क्षेत्र में बदमाशों ने 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दुस्साहसिक वारदात के बाद बाजार में दहशत फैल गई। दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे। वारदात की सूचना पर डीसीपी सिटी सूरज राय, एसीपी एवं थाना कमला नगर पुलिस पहुंच गई। वारदात के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई। बताया जा रहा है कि बदमाश लूट के बाद फिरोजाबाद हाइवे की तरफ भागे हैं। पुलिस की टीम गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। पुलिस इस लूट की वारदात को रेकी करने के बाद अंजाम देने की बात कह रही है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
बताया जा रहा है कि कारोबारी नरेंद्र और महेश मोटवानी से लूट करने के बाद एक बाइक पर सवार दो बदमाश कमला नगर मुख्य बाजार और दूसरी बाइक पर सवार बदमाश मुगल रोड होते हुए हाइवे की तरफ निकल गए। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है, जिससे पता लगाया जा सके कि बदमाश किस दिशा में भागे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ितों सहित कोई राहगीर भी बदमाशों के चेहरे नहीं देख सका। बाइक के नंबर भी नहीं दिख रहे हैं। कारोबारी भी कुछ बताने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं। पीड़ितों का कहना है कि बदमाशों ने उनके स्कूटर में लात मारी और उनकी आंखों में मिर्च झोंक दी थी। इस कारण उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं दिया। कुछ राहगीरों की भी आंखों में मिर्च गई थी। इस कारण कोई कुछ देख सका। बाद में पीड़ितों ने आंखों में पानी डाला। तब राहत मिली। फुटेज से यह भी पता चला है कि बदमाश काफी देर से कारोबारी भाइयों का इंतजार कर रहे थे। उनके निकलते ही पीछे लग गए। सुनसान स्थान पर घटना को अंजाम दिया।

दुकान से ही पीछे लगे बदमाश
कमला नगर क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने कई जगह पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। इससे पता चला कि बदमाश रेकी करके आए थे। उन्हें पता था कि व्यापारी कैश लेकर मुगल रोड से जाते हैं। इसलिए बदमाश दुकान से ही पीछे लग लिए थे। मुगल रोड पर जहां लूट की, वहां पर सुनसान रहता है। उन्होंने व्यापारियों के स्कूटर में लात मारने के बाद गिरा दिया था, जिससे वो ज्यादा दूर न जाएं। वारदात के बाद हाइवे की तरफ होते हुए फिरोजाबाद की तरफ भाग गए।

धड़ाधड़ गिरने लगे शटर
कमला नगर में लूट की सूचना बाजार में तेजी से फैल गई। इस पर दुकानों के शटर गिरने लगे। कुछ दुकानें पहले से भी बंद हो गई थीं। मगर, बड़े शोरूम खुले हुए थे। घटनास्थल पर व्यापारी भी पहुंच गए। उनका कहना था कि कमला नगर में कई बार व्यापारियों के साथ वारदात हो चुकी है। उन्होंने क्षेत्र में और गश्त की मांग की है।

घटना के खुलासे के लिए कई टीमें बनाईं 
व्यापारियों का गढ़ कहे जाने वाले कमला नगर को बदमाश लगातार अपना निशाना बना रहे हैं। कमला नगर शहर का पॉश इलाका है, जहां पर अधिकतर बड़े-बड़े व्यापारी निवास करते हैं। यही कारण है कि बदमाशों का सॉफ्ट टारगेट कमला नगर रहता है। पिछले 10 वर्षों पर नजर डालें तो यहां पर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती जैसी वारदात हो चुकी है। पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया और उसी दिन मुठभेड़ में दो को ढेर कर दिया था। गुरुवार की देर रात हुई लूट की वारदात के बाबत पुलिस उपायुक्त सूरज राय का कहना है कि बाइक पर आए चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा।

Also Read