Agra News : आगरा के मशहूर मामा फ्रैंकी रेस्टोरेंट के मालिक के रिश्तेदार ने गोली मारकर जान दी

UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Jul 25, 2024 21:13

स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक, जो ग्रेटर नोएडा के निवासी थे।

Short Highlights
  • मामा फ्रैंकी के मालिक के रिश्तेदार का शव गुरुवार की सुबह एक कार में मिला
  • खुद को गोली मारकर की आत्महत्या 
Agra News : आगरा के एक जाने-माने रेस्तरां मामा फ्रैंकी के मालिक के रिश्तेदार का शव गुरुवार की सुबह एक कार में मिला। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक ग्रेटर नोएडा से आया था। स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मौके का बारीकी से निरीक्षण किया और आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये है पुरी घटना
सदर में सौदागर लाइन पुलिस चौकी के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध रेस्तरां के मालिक के रिश्तेदार का शव उनकी कार में मिला। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आत्महत्या करने वाले निपुण अग्रवाल ग्रेटर नोएडा के रहने वाले थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामा फ्रेंकी के मालिक का बड़ा बेटा उनके जीजा है।  दुकान पर मौजूद कर्मचारी निपुण की कार पर पहुंचे तो उनका खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी तब मिली जब रेस्तरां के कर्मचारियों ने कार में खून से लथपथ शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारी इस दुखद घटना के पीछे के कारणों की जांच कर रहे हैं और परिवार के सदस्यों से संपर्क कर रहे हैं।

पुलिस जांच में जुटी
अधिकारियों ने कहा कि मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है ताकि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। एसीपी  और थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस आत्महत्या का कारण पता करने की कोशिश में लगी हुई है।

Also Read