Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

UPT | गैंगस्टर की संपत्ति को कुर्क किया गया।

Jul 27, 2024 09:36

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति...

Mathura News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई। यह कार्रवाई सीओ व नायब तहसीलदार की मौजूदगी में थाना पुलिस ने की। पुलिस ने गांव में डुगडुगी पिटवाई और उनकी संपत्ति पर नोटिस बोर्ड लगाया। 

कार्रवाई से बदमाशों में हड़कंप
गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव देवसेरस निवासी साइबर अपराधी वारिश और आसिफ की गांव देवसेरस व राजस्थान के जयपुर में 6 करोड़ की जब्त की गई है। दोनों अपराधी गैंगस्टर हैं। यह संपत्ति अवैध तरीके से अर्जित की गई थी। पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। कार्रवाई के दौरान सीओ आलोक कुमार सिंह, नायब तहसीलदार मीनू राजपूत, थाना प्रभारी विनोद बाबू मिश्रा, एसआई यशपाल सिंह, हरेंद्र मालिक, सत्यवीर सिंह, राजीव तोमर, प्रबल प्रताप सिंह और पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Also Read