Etah News : निधौलीकला में दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल

UPT | वायरल वीडियो में फायरिंग करते दिखे लोग

May 25, 2024 22:32

एटा में दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कि पुरानी रंजिश में फायरिंग और पथराव की घटना हुई है।

Etah News : जनपद एटा में दो पक्षों में जमकर फायरिंग और पथराव का मामला सामने आया है। जहां दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। वही ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक, जनपद एटा के थाना निधौलीकला क्षेत्र के साडुपुरा मौहल्ले में दो पक्ष कैलाशी और वीरेंद्र के परिवार के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। इसी को लेकर अवैध असलहों से ताबड़ तोड़ फायरिंग की गई है। वही ताबड़तोड़ फायरिंग से कई लोग बाल बाल बच गए। और गांव में बड़ा हादसा होने से टल गया। यदि किसी भी पक्ष के यदि गोली लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता है। वही दबंगों द्वारा फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वायरल वीडियो में दबंग छत पर चढ़कर अवैध असलाहों से जमकर फायरिंग करते नजर आ रहे है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर फायरिंग कर रहे एक दर्जन से अधिक आरोपी फरार हो गए है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Also Read