Etah News : युवक को तमंचे के साथ फोटो वायरल करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jun 06, 2024 19:04

जनपद एटा के थाना मारहरा पुलिस क्षेत्र में एक युवक द्वारा तंमचें के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना महंगा पड़ गया। मामले का संज्ञान लेते हुए...

Etah News : जनपद एटा के थाना मारहरा पुलिस क्षेत्र में एक युवक द्वारा तंमचें के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना महंगा पड़ गया। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी युवक के पास से एक तमंचा भी बरामद किया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था फोटो
जनपद एटा में बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत थाना मारहरा पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल करने की घटना में वांछित चल रहे आरोपी को गिरप्तार किया गया है। गिरप्तार किए गए राधेश्याम नामक युवक का एक फोटो अवैध तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

पुलिस ने पकड़ा आरोपी
तंमचे के साथ फोटो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और युवक की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखविर की सूचना पर आरोपी युवक राधेश्याम को गिरप्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से एक 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Also Read