एटा पुलिस की कार्रवाई : BDO पर हमला करने वाला 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 25, 2024 21:27

जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने खंड विकास अधिकारी अवागढ़ पर जानलेवा हमला करने की घटना में वांछित चल रहे 25000 रुपए के ईनामी...

Etah News : जनपद एटा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस ने खंड विकास अधिकारी अवागढ़ पर जानलेवा हमला करने की घटना में वांछित चल रहे 25000 रुपए के ईनामी आरोपी सतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पकड़े गए शातिर आरोपी को जेल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
20 मई को की गई थी मारपीट
ये मामला जनपद एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के किला बाई पास रोड का है। जहां बीती 20 मई को खंड विकास अधिकारी मोहम्मद जाकिर समय करीब 9.45 बजे अपने ड्राइवर अतुल यादव के साथ बोलेरो से विकासखंड अवागढ़ एटा के लिए आ रहे थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने रास्ते में जेसीबी लगाकर गाड़ी को रुकवा लिया था। जिसके बाद पीछे से 5-6 अज्ञात व्यक्ति बाइक से आए और उनको गाड़ी में से खींचकर उनके तथा उनके चालक के साथ गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। विरोध करने पर तमंचे से फायर करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए और उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया था।

पकड़े गए अपराधी पर करीब 23 अपराधिक मामले दर्ज
थाना अवागढ़ पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर घटना में वांछित चल रहे 25000 रुपये के फरार शातिर आरोपी सतेंद्र को सियाराम डिग्री कालेज, पोंड़रा रोड़, अवागढ़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा प्रकाश में आए अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर थानास्तर से प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए शातिर अपराधी पर करीब 23 अपराधिक मामले दर्ज है।

Also Read