एटा में तेज रफ्तार का कहर : अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, दो मासूम बच्चों सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत

UPT | symbolic

Apr 18, 2024 10:51

मामला थाना पिलुआ क्षेत्र के सुन्ना नहर के पास का मामला है, एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से बड़ा हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में दो मासूम बच्चों सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत...

Etah News : एटा में गुरुवार को तेज रफ्तार का कहर दिखा। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से बड़ा हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में दो मासूम बच्चों सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत है। साथ ही हादसे में चार लोग हुए गंभीर घायल होना की भी खबर आ रही है। हादसे का कारण ड्राइवर को नींद की झपकी आने बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। 

क्या है पूरी घटना
सड़क हादसे में कुलदीप पुत्र विनोद (21), नित्या (1) व आराध्या( 6) पुत्री रवि सभी निवासी सथिनी दलितपुर थाना दन्नाहार मैनपुरी, गुलशन पुत्र रामअवतार (23) निवासी व्यूति कलां थाना एलाऊ मैनपुरी की मौत हो गई। इनके साथ रंजना, आदित्य, रवि और विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सैफई रेफर किया गया है। हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कार की टकराने की आवाज सुनकर हम मौके पर पहुंचे। देखा तो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। सभी लोग उसमें फंसे थे। हमने पहले पुलिस की सूचना दी। तभी आस-पास के लोग भी आ गए। इसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। छोटे बच्चे सीट के नीचे फंस गए थे। बच्चों को मुश्किल से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिले के  मेडिकल कॉलेज ले गई।

परिवार में मचा कोहराम
बता दें कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया था। साथ ही परिवारजनों को भी जानकारी दे दी थी। घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा गया। और परिजनों का रो रो रो कर बुरा हाल हो गया। दरअसल, मृतक कुलदीप की कुछ दिन बाद शादी थी, उसी शादी के लिए परिवार दिल्ली से मैनपुरी वापिस जा रहा था। 

पिलुआ क्षेत्र का मामला
मामला थाना पिलुआ क्षेत्र के सुन्ना नहर के पास का मामला है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया था। पुलिस हादसे का कारण ड्राइवर को नींद की झपकी आना बता रही है।

Also Read