पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा : एटा में मुठभेड़ के दौरान पशु चोर हुआ गोली का शिकार, दो गिरफ्तार

UPT | एटा में मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की बाइक

Mar 03, 2024 15:35

जनपद एटा में यूपी पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा एक बार फिर कामयाब रहा। जहां पुलिस और इंटेलीजेंस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो शातिर पशु चोरों को गिरफ्तार किया गया।

Etah News : जनपद एटा में यूपी पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा एक बार फिर कामयाब रहा। जहां पुलिस और इंटेलीजेंस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो शातिर पशु चोरों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्त में आए बदमाशों में से एक आरोपी पुलिस की गोली का शिकार हो गया। जिसको गोली लगने के बाद घायल अवस्था में पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इनके पास हथियार और बाइक बरामद की गई है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला जनपद एटा के थाना सकरौली क्षेत्र में जलेसर बॉर्डर पर ग्राम भदनपुर कुँजमनपुर रोड का है। जहां पुलिस ने रात्रि गस्त के दौरान चेकिंग करते समय 02 बाइक सवार व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया। बाइक सवार पुलिस को देख तेजी से इसौली चौराहे की तरफ भाग निकले। जहां इसौली चौराहे की तरफ से इंटेलीजेंस विंग की टीम को आते देख नीमखेड़ा चौराहे की तरफ भागे तो वहां बाइक फिसल कर गिर गई।  जिसके बाद बाइक सवारों ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग के दौरान शातिर पशु चोर शाहरुख निवासी रौहिन्दा थाना अरनिया जिला बुलन्दशहर के पैर में गोली लगी। 

कई घटनाओं का किया खुलासा
इस दौरान गोली लगने से घायल हुए बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद मौके से फरार उसके साथी को कॉम्बिंग के दौरान दबोच लिया गया। पकड़ा गया यह बदमाश इसराइल, निवासी शाहजहाँपुर थाना घिरोर जिला मैनपुरी है। इस  मुठभेड़ में घायल शातिर पशु चोर को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस के अनुसार पकड़े गए पशु चोरों ने तीन घटनाओं को कबूल किया है। वहीं पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर पशु चोरों के कब्जे से अवैध तमंचा, जिन्दा कारतूस, एक स्लेंडर बाइक और एक मोबाइल बरामद किए गए हैं।  

Also Read