Hathras News : पड़ोसी युवक ने महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट, पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम

UPT | कोतवाली सदर।

Jun 23, 2024 20:55

घटना से आहत होकर महिला ने अपने हाथ की नस काट ली। घायल हालत में अस्पताल में भर्ती महिला की आज उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने महिला …

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले में घर में अकेली महिला को देख पड़ोसी युवक ने महिला के घर घुसकर महिला से की छेड़छाड़। महिला के विरोध करने पर पड़ोसी युवक ने महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना से आहत होकर महिला ने अपने हाथ की नस काट ली। घायल हालत में अस्पताल में भर्ती महिला की आज उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई।

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का रहने वाला युवक सिक्योरिटी गार्ड का नौकरी करता है। वह मूलतः इटावा का रहने वाला है। पिछले कुछ समय से वह इस मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रह रहा था। पत्नी की मौत के बाद सिक्योरिटी गार्ड का आरोप है कि 16 जून को रात में जब ड्यूटी पर था। तब उसके ही मकान में रहने वाला अन्य किराएदार युवक शराब पीकर उसके कमरे में घुस आया। इस युवक ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर महिला को घायल कर दिया। सिक्योरिटी गार्ड का यह भी आरोप है कि इसके बाद इस युवक ने उसकी पत्नी को धमकी भी दी। इस घटना से उसकी पत्नी काफी डर गई थी।

उसकी पत्नी ने आत्महत्या के मकसद से अपने हाथ की नस काट ली। सिक्योरिटी गार्ड के मुताबिक पत्नी की हालत बिगड़ती देख उसने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन आज रविवार को दोपहर को जिला अस्पताल के वार्ड में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर रामप्रवेश राय का कहना है कि अभी उन्हें मामले की जानकारी नहीं है और वह पूरे मामले की जानकारी करा रहे हैं।

Also Read