Aligarh News : प्राचीन मंदिर में अशोभनीय हरकत करने पर दो युवक गिरफ्तार 

UPT | मंदिर परिसर में की गई अशोभनीय घटना

Jun 28, 2024 11:39

अलीगढ़ में मंदिर में समुदाय विशेष युवकों  द्वारा अशोभनीय हरकत करने का आरोप लगा है वही, हिंदू समुदाय ने इसकी शिकायत पुलिस से की ।

Short Highlights
  • मंदिर परिसर में की गई अशोभनीय घटना 
  • समुदाय विशेष के दो युवक गिरफ्तार 

Aligarh News  : अलीगढ़ में मंदिर में समुदाय विशेष युवकों  द्वारा अशोभनीय हरकत करने का आरोप लगा है वही, हिंदू समुदाय ने इसकी शिकायत पुलिस से की । शिकायत के आधार पर हरकत में आई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना थाना अकराबाद के प्राचीन ठाकुर देवालय हर नारायण मंदिर की है। 

मंदिर परिसर में की गई अशोभनीय घटना 

बताया जा रहा है कि मंदिर के पड़ोस में ही गैर समुदाय के लोग रहते हैं। यही के रहने वाले दो युवक आए और मंदिर में अशोभनीय हरकत की। वहीं इस अशोभनीय कृत्य को मंदिर में पूजा करने आये लोगों ने देख लिया।  हिंदूवादी संगठन को सूचना मिलने पर मौके पर पहुँच हंगामा किया ।  स्थानीय निवासी प्रशांत कुमार ने थाना अकराबाद में लिखित शिकायत दी।  जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि गैर समुदाय के युवक सोहेल व इरफान द्वारा मंदिर की दीवार कूदकर अशोभनीय हरकत की गई । जिससे हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई है, हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस सतर्क हुई और एक्शन में आई। 

समुदाय विशेष के दो युवक गिरफ्तार 

घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी अकराबाद राजीव द्विवेदी ने बताया कि दो व्यक्तियों द्वारा धार्मिक स्थल पर अशोभनीय हरकत की जा रही है. इस घटना में तत्काल पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, घटना में कानूनी कार्रवाई प्रचलित है। 
 

Also Read