Hathras News : चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला शव... 

फ़ाइल फोटो | सतीश।

Jun 18, 2024 01:05

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

ऐसे हुआ हादसा
अलीगढ़ के अकराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नानऊ निवासी 35 वर्ष का सतीश मेहनत मजदूरी करता था। युवक कल अपनी एक रिश्तेदारी में टूंडला गया था। जब वह आज ट्रेन से वापस घर लौट रहा था तो हाथरस जंक्शन कोतवाली क्षेत्र में पोरा के निकट ट्रेन से गिर गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। 

परिवार में मातम
सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। सतीश की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। 

Also Read