Hathras News : नेशनल हाइवे पर कारों की भिड़ंत, दं​पति की मौत बेटा घायल, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त कार।

Jun 19, 2024 16:17

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार पति पत्नी की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। अलीगढ़-एटा जीटी रोड पर ट्रक चालक की गलती...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार पति पत्नी की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। अलीगढ़-एटा जीटी रोड पर ट्रक चालक की गलती के कारण दंपति की अर्टिगा कार आगे चल रही इनोवा कार से टकरा गई। अर्टिगा कार में सवार दंपति और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई। वहीं, घायल पति ने सैफई के मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
ऐसे हुआ हादसा
सिकंद्राराऊ कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़-एटा राजमार्ग पर स्थित गांव भिसी मिर्जापुर के पास एक अर्टिगा कार इनोवा कार में पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अर्टिगा कार में सवार दंपति राजेश गौतम और कमलेश कुमारी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, अर्टिगा कार सवार पति राजेश गौतम और पत्नी कमलेश कुमारी अपने बेटे अंकित के साथ मेरठ से एटा जा रहे थे। एक इनोवा कार आगे चल रही थी, तभी अलीगढ़-एटा राजमार्ग पर गांव भिसी मिर्जापुर के पास ट्रक चालक की गलती से अर्टिगा कार इनोवा कार में पीछे से जा भिड़ी। कार में सवार दंपति और उनका बेटा गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां महिला की मौत हो गई। घायल पति राजेश गौतम ने इटावा के सैफई मेडिकल में दम तोड़ा दिया। बेटे की भी हालत गंभीर बनी हुई है। 

Also Read