Hathras News : सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | सोहिल।

Jun 12, 2024 23:59

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मधुगढ़ी निवासी 22 वर्षीय सोहिल पुत्र अनवार अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर गया था। देर रात चंदपा कोतवाली क्षेत्र में आगरा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर नगला भुस के पास अचानक....

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वही मृतक युवक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

इलाज के दौरान युवक की मौत
जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मधुगढ़ी निवासी 22 वर्षीय सोहिल पुत्र अनवार अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर गया था। देर रात चंदपा कोतवाली क्षेत्र में आगरा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर नगला भुस के पास अचानक बाइक से वो गिर गया। इससे उसे गंभीर चोट आई। कुछ लोगों ने उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिवार के लोग शव को यहां लेकर आ गए।

युवक का मोबाइल फोन भी गायब
वही मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि सोहिल के साथ दो जो युवक बाइक पर बैठकर गए थे। उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है। उसका मोबाइल फोन भी गायब है। वही परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। लेकिन इस दुर्घटना को लेकर पुलिस अनभिज्ञता जताते हुए मामले में जानकारी होने से इनकार किया है।

Also Read