Hathras News : खाटू श्याम के दर्शन को गए परिवार के तीन लोगों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | मृतक का फाइल फोटो

Jun 14, 2024 02:14

यूपी के हाथरस जिले के रहने वाले तीन लोगों की राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के रायसल क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। बुधवार देर रात इस भीषण सड़क हादसे में हाथरस एक युवक, उसके जीजा और भांजी की मौत...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले के रहने वाले तीन लोगों की राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के रायसल क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। बुधवार देर रात इस भीषण सड़क हादसे में हाथरस एक युवक, उसके जीजा और भांजी की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में मातम छा गया। मृतकों के परिजन जयपुर के लिए रवाना हो गए। 

क्या है पूरा मामला
हाथरस कोतवाली गेट थाना क्षेत्र के गांव कछपुरा निवासी 32 वर्षीय रवि हैंडीक्राफ्ट का काम करता था। रवि की बहन रिंकी की शादी कस्बा गिन्नौर में हुई थी। बुधवार को रवि के बहनोई अंकित अपनी ससुराल गांव कछपुरा आए थे। यहां से रवि अपने बहनोई 34 साल के अंकित, 28 साल की बहन रिंकी और पांच साल की भांजी देवकी के साथ कार से खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए गए थे। रात करीब साढ़े 12 बजे कार जयपुर के थाना रायसल क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक ट्रक चालक कार को घसीटता हुआ खेत में ले गया। जहां पर एक गड्डे में कार फंसी तो ट्रक रुका। चीख पुकार होने पर पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली। 

क्रेन की मदद से निकाला
रायसल, चंदवाजी और मनोहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ट्रक के नीचे फंसे हुए लोगों को बाहर नहीं निकाला जा सका। बाद में क्रेन की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। एक महिला गंभीर घायल मिली। दुर्घटना की जानकारी आज सुबह मृतकों के परिजनों को मिली तो वे जयपुर के लिए रवाना हो गए।

Also Read