दुस्साहस : अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, 112 पर आई कॉल, पुलिस अलर्ट

UPT | Breaking News

May 29, 2024 11:34

अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दरअसल, पहले एक आईडी से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई। फिर 112 पर कॉल आई।

Ayodhya News : रामनगरी से बड़ी खबर सामने आई है। अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दरअसल, पहले एक आईडी से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई। फिर 112 पर कॉल आई। राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। साथ ही साइबर एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम भी एक्टिव हो गई हैं। 

सीएम की रैली के दौरान मिली धमकी
बता दें कि आज कुशीनगर में सीएम योगी की रैली है। इसी दौरान अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी को बाद  साइबर एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम अक्टिव हो गए हैं। पुलिस जांच में पता चला कि इस मामले का नाता कुशीनगर से है। मंगलवार शाम तक पुलिस ने धमकी देने वाले का पता लगा लिया। वह कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया इलाके का रहने लड़का है।

जांच में क्या आया सामने 
धमकी के बाद पुलिस जांच में जुट गई और कुशीनगर के लड़के के घर पहुंच गई। पता चला कि लड़का 6वीं क्लास में पढ़ता है। पुलिस उस लड़को और उसकी दादी को पुलिस थाने लाई है। हालांकि, शुरुआती जांच में पता चला है कि नाबालिग मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है।

112 पर आई थी कॉल
पुलिस पूछताछ में बता चला कि नाबालिग ने पहले अपने इंस्टाग्राम से धमकी भरा पोस्ट किया। उसके बाद  डायल-112 पर फोन करके कहा-राम मंदिर को उड़ा देंगे। हमारे साथ और भी लोग हैं। नाबालिग ने बताया कि यूट्यूब पर वीडियो देख उसने धमकी दी।

Also Read