ट्रेन की चपेट में आकर दो सगी बहनों की मौत : खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं तीन और पांच साल की बच्चियां

UPT | दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

Oct 04, 2024 23:25

बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र में दो मासूम बहनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब दोनों बहनें खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं और वहां अचानक आई ट्रेन से कटकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Barabanki News : एक हृदयविदारक घटना में बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो मासूम बहनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब दोनों बहनें खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं और वहां अचानक आई ट्रेन से कटकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे से पूरे गांव और उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

बच्चियों की मौके पर ही मौत 
घटना संदौली गांव की है, जहां मोहन प्रजापति अपनी दोनों बेटियों जानवी (5 साल) और चांदनी (3 साल) के साथ एक रिश्तेदार के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। मोहन कार्यक्रम में व्यस्त हो गए, जबकि जानवी और चांदनी खेलते-खेलते पास की रेलवे लाइन तक पहुंच गईं। बच्चियां ट्रैक पर खेल ही रही थीं कि तभी अचानक ट्रेन आई और दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। दोनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। 

ग्रामीणों ने बच्चियों के क्षत-विक्षत शव देखे 
घटना के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब बच्चियों के क्षत-विक्षत शव देखे तो वे स्तब्ध रह गए। तुरंत ही ग्रामीणों की भीड़ वहां जमा हो गई। इसी बीच, जब पिता मोहन ने अपनी बेटियों को आसपास नहीं देखा तो वह भी खोजते हुए रेलवे ट्रैक तक पहुंचे। जैसे ही उन्होंने अपनी बच्चियों के शव देखे, उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया और वे सदमे में चले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पूरे गांव में शोक का माहौल 
पुलिस का कहना है कि यह एक हादसा है, और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस दुखद घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है और जिस मांगलिक कार्यक्रम के लिए लोग इकट्ठा हुए थे, वहां मातम और सन्नाटा पसर गया है। इस हादसे ने पूरे गांव को गमगीन कर दिया है और पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

Also Read